मोबाईल से भी सस्ता : जिओ का नया लॅपटॉप हुआ लॉन्च – महज 16,499 रु में इन जगहों से खरीद सकेंगे | jio Book Laptop price And booking

jio Book Laptop price And booking : लोग जानना चाहते हैं कि इतनी कम कीमत में Reliance Jio Book लैपटॉप कब से और कहां से परचेस किया जा सकता है?

Reliance रिटेल ने जब से Jio Book लैपटॉप जारी करने की ज़ब से घोषणा की है तब से इसकी चर्चा लोगों के बीच  जोर शोर से हो रही है। लोग इस लैपटॉप की खासियत के साथ ही इसके सभी फीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं।

 Reliance कंपनी ने सोमवार को जारी बयान में इस लैपटॉप को भारत की पहली लर्निंग बुक बताई है। साथ ही घोषणा की है कि लोग इस लैपटॉप को 5 अगस्त 2023 से Reliance Digital से ऑनलाइन या ऑफलाइन amazon app से खरीद सकते हैं।

जिओ लैपटॉप की बुकिंग प्राईस यहाँ देखे 

 खास बात यह है कि Jio Book लैपटॉप का वजन महज 990 ग्राम है जिसमें 4G एलईडी और डुएल बैड वाईफाई से जुड़ा है। इस लैपटॉप की स्क्रीन 11.6 इंच है।

Amazon पर प्रसारित Jio Book का टीजर हर वर्ग के लोगों को आकर्षित कर रहा है। Reliance retail के प्रवक्ता ने कहा कि Jio Book  हर उम्र के लोगों के लिए बना है जो आपकी कामकाजी  जिंदगी को और भी आसान बनाएगा।

 उनका कहना है Jio Book आ जाने से सीखने और काम करने के तरीके में क्रांतिकारी परिवर्तन होगा।

 इस रिवॉल्यूशनरी लर्निंग बुक मैं एडवांस jioOS ऑपरेटिंग सिस्टम, स्टाइलिश डिजाइन, ऑलवेज कनेक्टेड फीचर्स दिए गए हैं।

 कई चीजों के लिए परफेक्ट लैपटॉप

 बच्चों को ऑनलाइन क्लासेज अटेंड करना हो या कोडिंग सीखनी हो या फिर आपको योग स्टूडियो शुरू करना हो या ऑनलाइन ट्रेंडिंग शुरू करनी हो, Jio Book  इन सभी चीजों के लिए एक बेहतरीन शानदार प्लेटफार्म प्रोवाइड करता है।

 कब और कहां से खरीदे सकेंगे Jio Bookलैपटॉप

 5 अगस्त 2023 से आप इस लैपटॉप को खरीद सकते हैं। आप Jio Book को Reliance डिजिटल से ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद सकते हैं। इस लैपटॉप को स्टोर पर जाकर या ऐमेज़ॉन ऐप के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा और अधिक जानकारी के लिए आप www।jio।com पर जाकर विजिट कर सकते हैं।

 कीमत

 कंपनी ने Jio Book  लैपटॉप बहुत ही कम कीमत पर अपने कस्टमर के लिए उपलब्ध कराया है।आप इसे महज ₹16499 में ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं।

 लैपटॉप की स्पेशल फीचर्स 

 Jio Book लैपटॉप मैं डुएल बैंड वाईफाई कैपेबिलिटी दी गई है। जिससे आप रिमोट एरिया में भी इंटरनेट से हमेशा कनेक्टर रख सकेंगे। आप इसमें jio TV app के जरिए एजुकेशनल कंटेंट तक एक्सेस कर सकते हैं। इसके अलावा जियोक्लाउड गेम के साथ लीडिंग गेमिंग भी कर सकते हैं।

 इसमें अत्याधुनिक ऑपरेटिंग सिस्टम, जिओ एप अल्ट्रा स्लिम सुपर लाइट और मॉडर्न तरह से डिजाइन किया गया है।

 Jio Book  रैम और इंटरनल

 अपने स्लिम फॉर्म के बावजूद यह 2।0 गीगाहर्टज ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 4GB lpddr4 रैम, 64GB स्टोरेज, और इनबिल्ट यूएसबी / एचडीएमआई पोर्ट के जरिए शानदार तरीके से परफॉर्म करेगा।

Leave a Comment